जॉली एलएलबी सीजन 3 का काम तेजी से आगे बढ़ रहा है। फिल्म के लीड स्टार अक्षय कुमार और अरशद कुमार ने हाल ही में शूटिंग स्टार्ट होने की अपडेट दी थी। इसके बाद फिल्म में हुमा कुरैशी के शामिल होने की बात सामने आई थी। वहीं, अब एक्ट्रेस ने खुद जॉली एलएलबी 3 में अपनी एंट्री कन्फर्म कर दी है।

जॉली एलएलबी 2 में अक्षय कुमार के साथ हुमा कुरैशी लीड रोल में नजर आई थीं। फिल्मों में दोनों ने पति- पत्नी का किरदार निभाया था। अब अक्षय और हुमा एक बार फिर जॉली एलएलबी 3 में साथ नजर आएंगे।

पुष्पा पांडे बन लौटीं हुमा कुरैशी

हुमा कुरैशी ने जॉली एलएलबी 2 में पुष्पा पांडे नाम का किरदार अदा किया था। फिल्म की तीसरे पार्ट में भी वो इसी रोल के साथ वापसी कर रही हैं। एक्ट्रेस ने फिल्म के सेट अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे को- स्टार अक्षय कुमार ने क्लिक किया है। फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने जानकारी दी कि वो जॉली एलएलबी 3 का हिस्सा हैं।

अक्षय कुमार ने खींची हुमा की तस्वीरें

हुमा कुरैशी ने पिंक कलर के आउटफिट में अपनी सन किस्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं। इसके साथ ही कैप्शन में उन्होंने लिखा, "जॉली एलएलबी 3 में पुष्पा पांडे वापस लौट आई है और पिंक कलर में खूबसूरत लग रही है, जिसे अक्षय कुमार ने क्लिक की है... जरुरत जब आप खुश होते हैं।"

अक्षय-अरशद होंगे आमने-सामने

साल 2013 में जॉली एलएलबी में अरशद वारसी, अमृता राव और सौरभ शुक्ला ने लीड रोल निभाया था। फिल्म का कोर्ट रूम ड्रामा दर्शकों को खूब पसंद आया था। इसके बाद साल 2017 में जॉली एलएलबी 2 आई। जिसमें अक्षय कुमार, हुमा कुरैशी, अन्नू कपूर और सौरभ शुक्ला ने अहम किरदार निभाया था। वहीं, अब जॉली एलएलबी 3 में अक्षय कुमार और अरशद वारसी लीड रोल में हैं। फिल्म में दोनों एक- दूसरे खिलाफ नजर आएंगे। वहीं, सौरभ शुक्ला एक बार फिर बतौर जज वापसी करेंगे।