कोंडागांव में एंटी करप्शन ब्यूरो जगदलपुर ने छापेमार कार्रवाई करते हुए जल संसाधन विभाग के कार्यपालन अभियंता टी आर मेश्राम को पचास हजार रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

जल संसाधन विभाग का यह कोई पहला मामला नहीं है इससे पहले का मामला अभी न्यायालय में लंबित है जिसमें तत्कालीन कार्यपालन अभियंता आर बी सिंह को एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर जेल भेजा था। 
 
पूर्व के मामले का निपटारा अभी हुआ ही नहीं था कि तत्कालीन कार्यपालन अभियंता आर बी सिंह की जगह आए हुए कार्यपालन अभियंता टी आर मेश्राम को आज एंटी करप्शन ब्यूरो जगदलपुर की टीम ने 50 हजार रुपये रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। जल संसाधन विभाग का यह कोई पहला मामला नहीं है इससे पहले का मामला अभी न्यायालय में लंबित है. जिसमें तत्कालीन कार्यपालन अभियंता आर बी सिंह को एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर जेल भेजा था। 

क्या था मामला 

पुलिस से मिली जानकारी अनुसार तुषार देवांगन द्वारा जल संसाधन विभाग में स्टॉप डैम का कार्य किया जा रहा था जिसके एक्सटेंशन व चेक जारी करने के लिए कार्यपालन अभियंता जल संसाधन कोंडागांव टी आर मेश्राम द्वारा 7लाख की मांग की गई थी।  प्रार्थी तुषार देवांगन द्वारा रिश्वत की पहली किश्त के रूप में 50 हजार टी आर मेश्राम को देने के लिए उनके सरकारी निवास पर पहुंचा जहां एसीबी जगदलपुर की टीम ने पहुंचकर कार्यपालन अभियंता जल संसाधन कोंडागांव को 50 हजार के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया।